Top 10 Pappu Jokes

1.
Teacher : Tumne homework nahi kiya. Bolo tumhe kya saza du.

Pappu : Madam, Wo last bench wali ladki ne bhi home work nahi kiya. Aap hum dono ko ek bathroom me band kar do.



 
 2.
Pappu sarab pi kar teesri manzil se gira to uske aas paas log ekatthe ho gye.

Logo ne poocha kya hua?

Pappu : Mujhe nahi pta. Me to abhi aaya hun.



3.
 Ek train ka accident ho gya. 99 log mar gaye. Ek appu hi bacha.

Reporter : Ye kaise hua.

Pappu : Train platform 1 par aa rhi thi to sabhi log parti par aa gye. Par saali train platform par nahi parti par aayi.

Reporter : Aur aap samajhdar nikle or patri par nahi aaye.

Pappu : Nahi me to suicide karne aaya tha. Jab maine suna ki train platform par aa rhi hai to me platform ki taraf bhaga.



4.
 Patni : Suno, jin pandit ji ne humari shadi karwai thi, Unki accident me mar gye.

Pappu: Achcha !.... Ek din to unko apne karmo ki saza bhugatni hi thi.



5.
Pappu ke helicopter ka accident ho gya. 

Kisi ne poocha : Ye hadsa kaise hua?

Pappu : Me helicopter lekar everest par gya. wahan bahut thand thi to maine apne helicopter ka pankha band kar diya.


6.
 Lady : Mere ghar me aag lag gyi hai.

Fireman Pappu : Aapne paani daalaa?

Lady : Ha.

Fireman Pappu : To hum aakar kya karenge. Hum bhi to paani hi delenge.



7.
Pappu barf ka tukda lekar use gaur se dekh rha tha.

Ramu ne poocha : Ise aise kyu dekh rhe ho.

Pappu : Dekh rha hun ki ye leak kaha se ho rha.



8.

Pappu ne airport walo ko call kiya.


Pappu : Madam, delhi se mumbai tak kitna samay lagega.

Receptionist : Sir, Ek second.

Pappu (phone rakhte huye ) : Sukriya madam.



9.
Pappu ke hoth (lips) jal gaye.

Ramu : Ye hoth (lips) kaise jal gaye?

Pappu : Biwi ko railway station chhodne gya. 

Ramu : To?

Pappu : Kya batau yaar, Khushi ke maare engine ko chum liya.




10.
Pappu der se school pahuncha.

Teacher : Aaj tumne der se aane ka kya bahana dhundha hai?

Pappu : Madam, aaj me itni tej bhaag kar aya hun ki bahana dhudhne ka mauka hi nahi mila.




1 comment:

  1. Thanks team for top 10 papu Jokes. You can visit my website OdiaWeb for more Papu Odia Jokes

    ReplyDelete